शिक्षक संघ की अच्छी पहले, मूल्यांकन में लगे शिक्षकों को बांटी सेनिटाइज किट

शिक्षक संघ की अच्छी पहले, मूल्यांकन में लगे शिक्षकों को बांटी सेनिटाइज किट

- in शिक्षा
0

नरेंद्रनगर। राजकीय शिक्षक संघ की टिहरी जिला इकाई ने अच्छी पहल की है। इसके तहत संघ के पदाधिकारियों ने बोर्ड परीक्षा के मूल्यांकन में लगे शिक्षकों को सेनिटाइज कि बांटी।

राजकीय शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष श्याम सिंह सरियाल की पहल पर संघ ने जिले में बनाए गए मूल्यांकन केंद्रों पर पहुंचकर शिक्षकों को सेनिटाइज किट बांटी। इस मौके पर सरियाल ने कहा कि ने कहा कि संगठन ने शिक्षकों के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझते हुए यह निर्णय लिया है।

जनपद मंत्री लक्ष्मण सिंह रावत ने कहा कि जनपदीय कार्यकारिणी ने जनपद के शिक्षक शिक्षिकाओं की प्रत्येक समस्याओं को लेकर सदैव सजग है और हर छोटी छोटी समस्या में जनपद के शिक्षकों के साथ खड़ी है। इस समय जब कि विभाग को शिक्षकों के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए सैनिटाइज किट प्रत्येक शिक्षक को दी जानी चाहिए थी किंतु ऐसा न होने के कारण जनपद कार्यकारिणी को यह पहल करनी पड़ी।

इस अवसर पर पूर्व जनपद संगठन मंत्री शीशपाल भण्डारी, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष नरेंद्रनगर सुधाकांत गैरोला भी उपस्थित रहे। मूल्यांकन केंद्र के उपनियंत्रक पुष्प लाल मणि, सह नियंत्रक परशुराम सेमवाल , प्रधानाचार्य एसोसिएशन के प्रांतीय महामंत्री बलवीर सिंह दानू, पूर्व मण्डलीय मंत्री गढ़वाल मण्डल शिव सिंह नेगी, ब्लाक उपाध्यक्ष कीर्तिनगर संदीप मैठाणी , पूर्व मण्डलीय संयुक्त मंत्री श्री रविन्द्र रावत , ओमप्रकाश बडोनी और केंद्र पर उपस्थित अन्य शिक्षक शिक्षिकाओं द्वारा जनपदीय कार्यकारिणी की इस पहल का स्वागत किया गया।

पूर्व मण्डलीय मंत्री शिव सिंह नेगी जी द्वारा जनपद कार्यकारिणी की इस पहल की सराहना करते हुए कहा गया कि वर्तमान में शिक्षकों के साथ इस प्रकार की पहल के साथ संवाद बनाये रखना सांगठनिक हित में है। उपनियंत्रक पुष्प लाल मणि जी द्वारा केंद्र पर शिक्षकों की किसी भी प्रकार की समस्या की निराकरण करने का आश्वाशन जनपदीय कार्यकारिणी को दिया गया।

जनपदीय कार्यकारिणी द्वारा उपस्थित शिक्षकों से उनकी विभिन्न विभागीय समस्याओं का संज्ञान लेते हुए उनके निराकरण का विश्वास शिक्षक साथियों को दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी में कोरोना विस्फोट, एक दिन में 66 कोरोना पॉजिटिव

देहरादून। राज्य के उत्तरकाशी जिले में कोरोना का