पर्यटन-तीर्थाटन में है बेहतरी का पोटेंशियलः महाराज

पर्यटन-तीर्थाटन में है बेहतरी का पोटेंशियलः महाराज

satpal-Maharajपर्यटन और तीर्थाटन में राज्य की बेहतरी का पोटेंशियल है। इस दिशा में राज्य सरकार काम करेगी।

ये कहना है कैबिनेट मंत्री सतपाल का। महाराज रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित सम्मामहाराजन समारोह में बोल रहे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने राज्य की बेहतरी के तमाम काम गिनाए।

कहा कि पर्यटन और तीर्थाटन में पर्याप्त संभवनाएं हैं। छोटे-छोटे सर्किट के माध्यम से ऐसा किया जा सकता है। सरकार इस दिशा में आगे बढ़ेगी। कहा कि गुमनाम पर्यटक और तीर्थ स्थलों को सुगम बनाने के लिए रोप-वे का सहारा लिया जाएगा।

एक सवाल के जवाब में उन्हांने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है उसे पर खरे उतरेंगे। वो किसी पद को छोटा या बड़ा नहीं मानते। महत्वपूर्ण बात ये है कि हम कैसा काम करते हैं।

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि शासन में लंबित ऋषिकेश केबिल कार के मामले को दिखाया जाएगा। साथ ही दावा किया कि सरकार राज्य की बेहतरी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

यूपी में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर उन्होंने कहा कि इससे उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के बीच के तमाम लंबिक मसले सुलझ जाएंगे। उन्होंने दावा किया कि डबल इंजन ने काम करना शुरू कर दिया है और अब ये सरपट दौड़ेगा।

इस मौके पर विधायक प्रेमचंद अग्रवाल, संजय शास्त्री, इंद्र कुमार गोदवानी दिनेश सती, पंकज शर्मा, शिव कुमार गौतम, ताजेंद्र नेगी, कविता शाह, अनीता ममगाई, स्नेहलता शर्मा, भगत राम कोठारी, चेतन शर्मा आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोरोना अपडेटः 228 स्वस्थ हुए, 128 नए मामले और 02 की मौत

देहरादून। राज्य पिछले 24 घंटे में 228 लोग